वाराणसी: से वाराणसी आ रही बस पुल के पास ठीक चौराहे से पहले अनियंत्रित्र हो गई। कई राहगीरों को टक्कर मारने के बाद उसने दूध लेकर जा रहे मोपेड सवार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में छह लोग घायल हुए हैं। इनमें तीन लोगों को ज्यादा चोट लगी है। तीनों को कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल भेजा गया है। बस चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बस चालक के अनुसार ब्रेक फेल हो गया था।

दोपहर करीब साढ़े बारह बजे गाजीपुर से वाराणसी की और आ रही निजी पार करने के बाद अचानक अनियंत्रित हो गई। लोगों ने देखा कि तेज हार्न बजाते हुए बस सड़के के बिल्कुल बाईं तरफ आने लगी। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता बस ने कई लोगों को धक्का मारते हुए दूध लेकर जा रहे मोपेड सवार को चपेट में ले लिया। सवार धक्का लगते ही दूर फेंका गया और उसकी मोपेड बस के नीचे दब गई। पटरी पर फंसने के कारण बस भी एक झटके के साथ रुक गई।

चौराहे पर मौजूद पुलिस और अन्य लोगों ने तत्काल घायल लोगों को अस्पताल पहुंचवाया और बस चालक को हिरासत में लिया। हादसे के बाद चौकाघाट पुल से जिला जेल और हुकुलगंज मस्जिद तक वाहनों की कतार लग गई। दोपहर दो बजे के बाद तक पुलिस क्रेन मंगाकर बस को हटाने की कोशिशों में जुटी रही।

Loading...